Wednesday, May 1st, 2024

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- राहुल गांधी और अखिलेश यादव में खुद उत्तर प्रदेश से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने का साहस नहीं

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अखिलेश यादव द्वारा संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में किए गए इस दावे को लेकर भी कटाक्ष किया कि लोकसभा चुनाव में ‘इंडिया' गठबंधन उत्तर प्रदेश में जीत हासिल करेगा। यादव ने कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से "परिवर्तन की बयार" बह रही है और ‘इंडिया' गठबंधन गाजियाबाद से गाजीपुर तक प्रचंड जीत दर्ज करेगा। त्रिवेदी ने कहा कि दोनों विपक्षी नेताओं में खुद उत्तर प्रदेश से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने का साहस नहीं है, लेकिन वे दूसरों को आश्वासन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि आएगा तो मोदी ही।

राहुल गांधी ने 2019 में अमेठी से चुनाव हारने के बाद UP छोड़ दिया:सुधांशु त्रिवेदी
मिली जानकारी के मुताबिक, त्रिवेदी ने कहा कि जहां राहुल गांधी ने 2019 में अमेठी से चुनाव हारने के बाद उत्तर प्रदेश छोड़ दिया, वहीं उनकी मां एवं रायबरेली से लोकसभा सदस्य रहीं सोनिया गांधी राज्यसभा चली गई हैं। राहुल गांधी 2019 में केरल के वायनाड से जीते थे और फिर से वहीं से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने चुनावी बॉण्ड योजना को घोटाला बताने पर विपक्षी नेताओं की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस तथा तृणमूल कांग्रेस ने इन बॉण्ड के माध्यम से सैकड़ों करोड़ रुपये एकत्र किए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पैसा इकट्ठा किया वे इसे घोटाला बता रहे हैं।

भाजपा का ममता पर रामनवमी का अपमान करने का आरोप
आपको बता दें कि भाजपा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर रामनवमी उत्सव को वैमनस्यता से जोड़ने का आरोप लगाया और दावा किया कि उनकी टिप्पणियां देश की संस्कृति के प्रति ‘इंडिया' गठबंधन के नेताओं की अपमानजनक मानसिकता को दर्शाती हैं। रामनवमी पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए बनर्जी ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में "शांति बनाए रखने, समृद्धि और विकास" की अपील की। उनके पोस्ट पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शांति बनाए रखने की उनकी अपील का मतलब है कि वह त्योहार को अशांति या वैमनस्यता से जोड़कर देखती हैं। भाजपा सांसद ने संवाददाताओं से कहा कि यह पूरी तरह से रामनवमी के त्योहार का अपमान है।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 7 =

पाठको की राय