Monday, May 13th, 2024

राजधानी फिर सर्मसार, 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बड़ी घटना सामने आई है. यहां घर में घुसकर एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया. घटना की जानकारी होने पर इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना लखनऊ के गोमती नगर इलाके में हुई. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ तीन आरोपियों ने गैंगरेप किया. दरअसल, चिनहट इलाके में रहने वाली 14 साल की लड़की के माता-पिता घर के पास एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहीं बच्ची घर पर ही थी.

जब घर पर बच्ची अकेली थी, तो उस दौरान घर के पास रहने वाले तीन युवक घर में घुस गए और बच्ची के साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जब बच्ची के माता-पिता शादी समारोह से लौटकर आए तो बच्ची ने घटना के बारे में पूरी जानकारी दी.

इसके बाद परिजन उसे लेकर चिनहट कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. चिनहट कोतवाली में IPC की धारा 376 डी, 452, 504, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर की गई है. पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 12 =

पाठको की राय