Monday, May 13th, 2024

कमल हासन ने फिल्म ठग लाइफ के लिए लिखा गाना

मुंबई

साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी दमदार अदाकारी से सभी को अपना मुरीद बनाने वाले कमल हासन हमेशा चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं. हालांकि इस वक्त वो अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 को लेकर भी खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को शंकर शनमुगन ने डायरेक्ट किया है. महज अदाकारी ही नहीं कमल हासन टैलेंट का भंडार हैं. जिसका प्रदर्शन वह वक्त-वक्त पर करते भी रहते हैं.

दिग्गज एक्टर अपने हुनर से लोगों को हैरत में डाल देते हैं और ऐसा ही कारनामा उन्होंने एक बार फिर से कर दिखाया है. कमल हासन एक साथ अपनी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. जिसमें से एक ठग लाइफ भी है. इस फिल्म के लिए कमल हासन ने अपनी कलम का कमाल दिखाया है. मिली जानकारी के अनुसार एक्टर ने अपनी इस फिल्म के लिए एक गाने के बोल लिखे हैं. इससे भी बड़ी बात ये है कि ये कारनामा उन्होंने महज 2 घंटे के अंदर कर दिखाया और गाने को रिकॉर्ड भी करवा दिया.

कमल हासन बेहतरीन लिखते हैं. उन्होंने इससे पहले भी कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं. कई गानों को तो उन्होंने लिखने के साथ-साथ गाया भी है. एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ कमल हासन एक राइटर, डायरेक्टर, मेकर और कोरियोग्राफर भी हैं. एक्टर की फिल्म ठग लाइफ से सभी को काफी उम्मीदें हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में कमल हासन का कमाल देखने को मिलेगा.

बता दें, 35 साल बाद फिल्म ठग लाइफ के जरिए कमल हासन और डायरेक्टर मणिरत्नम एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. डायरेक्टर और एक्टर की इस जोड़ी का साथ आना मतलब बड़ा धमाका होने वाला है. इस फिल्म को राज कमल इंटरनेशनल फिल्म्स और मद्रास टॉकीज के बैनर तले बनाया जा रहा है. पिक्चर में तृषा और सिम्बु भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 13 =

पाठको की राय