Thursday, May 2nd, 2024

वाहन चोर का अजीब कारनामा नदी के किनारे रेत के नीचे दबी हुई मिली स्कूटी

गरियाबंद

छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने एक ऐसे दो पहिया वाहन चोर का पर्दाफाश किया है, जो चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वाहन को रेत में छुपा देता था। पुलिस को नदी के किनारे रेत के नीचे दबा हुआ एक स्कूटी बरामद हुआ है। पुलिस अब चोर की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, यह मामला गरियाबंद के फिंगेश्वर का है। पिछले कुछ दिनों से फिंगेश्‍वर में लगातार बाइक और स्‍कूटी चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। बाइक और स्‍कूटी चोरी की घटनाओं से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। इसी बीच एक शातिर के दो पहिया वाहनों की चोरी के अजीबगरीब कारनामें का खुलासा हुआ। यह चोर वाहनों की चोरी के बाद उसे नदी के किनारे रेत के नीचे छिपा देता था।

पुलिस को चोर के इस कारनामे का पता आज सुबह उस वक्‍त चला जब कुछ ग्रामीणों ने नदी के किनारे रेत के नीचे दबा हुआ बाइक का हैंडल देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्‍थानीय थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने जब मौके पर खोद कर देखा तो वहां एक स्‍कूटी मिला। यह स्कूटी चोरी का है, जोकि खेमलला साहू का है और कल चोरी हो गया था।

पुलिस ने शातिर चोर वाहनों की चोरी करने के बाद उसे नदी के किनारे रेत के नीचे दबाकर छुपा दिया था ताकि बाद में निकाल कर ले जा सके। स्कूटी को बरामद कर बाइक चोर की तलाश किया जा रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 10 =

पाठको की राय